केवीएस की उच्चतर प्राधिकारी से प्राप्त निर्देश के अनुसार विद्यालय की वर्दी 2012-2013 सत्र से बदल दिया गया है.
4.
बैंक की अपने संगठन के भीतर ही शिकायत निवारण के लिए एक शिकायत निवारण व्यवस्था होगी जिसमे, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक को प्रदत्त मंजूरी शक्तियों तक आने वाले बैंक की कार्यप्रणाली के निर्णयों के कारण, उधारकर्ताओं के लिए निष्पक्ष आचरण संहिता के संबध में उत्पन्न होने वाले सभी विवादों को सुना जा सके और क्षेका/अंका/प्रका स्तर पर अगले उच्चतर प्राधिकारी द्वारा उनका निपटान किया जा सके ।